Friday, September 9, 2016

जैन मुनि तरुणसागर , टीनू जैन, कपिल शर्मा और अमित शाह की सूरत रैली।

खबरी -- जैन मुनि तरुण सागर विवाद पर आपा पीटने वाले टीनू जैन पर क्यों चुप हैं ?

गप्पी -- मुनि तरुण सागर का कार्यक्रम हरियाणा की बीजेपी सरकार ने करवाया था। इसका मकसद संविधान को धत्ता बताते हुए धर्म के नाम पर राज करने की आरएसएस के पुराने लक्ष्य को गति देना था। इसकी आलोचना भी खूब हुई, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा आम आदमी पार्टी के नेता ददलानी की हुई। क्योंकि खुद आम आदमी पार्टी इस मामले में बीजेपी की लाइन ही फॉलो करती है। इसमें ददलानी ने 33 बार माफ़ी मांगी तो भी मुनि तरुणसागर का बयान ये था की मैंने तो माफ़ कर दिया लेकिन समाज नाराज है। अब टीनू जैन का लड़कियां सप्लाई  मामला सामने आया है तो ना तो  बीजेपी का कोई नेता या भक्त बोल  रहा है और ना जैन समाज नाराज है। विधान सभा में बैठकर पूरी दुनिया को प्रवचन देने वाले मुनि भी कुछ नही बोल रहे। ये हमारे देश में धर्म और समाज की ठेकेदारी करने वालों की असलियत है।

खबरी --  कपिल शर्मा के आरोप पर क्या कहना है ?

गप्पी -- शुक्र है की कपिल शर्मा हिन्दू ब्राह्मण है, वरना अब तक तो गद्दारी का ठप्पा लग चूका होता। जहां तक मुख्यमंत्री का ये कहना की कपिल शर्मा नाम बताएं तो कार्यवाही होगी , उसका दूसरा पहलू ये है की अब तक जिन लोगों ने नाम बताये हैं पहले उनका हाल देख लें। मुख्यमंत्री तो ऐसे बात कर रहे हैं जैसे वो चाँद पर रहते हों, भृष्टाचार तो चौबीस घण्टे खुलेआम चलने वाला कार्यक्रम है पता नही सरकारों को क्यों नही दिखाई देता ?

खबरी -- और अंत में अमित शाह की सूरत रैली पर ?

गप्पी -- अमित शाह की सूरत रैली में पाटीदारों ने वही किया जो अब तक भक्त दूसरों की रैली में करते थे। बीजेपी के कार्यकर्ता जब दूसरों की रैली में मोदी मोदी करते थे तो बीजेपी उसे लोगों की भावनाएँ बताती थी। अब अमित शाह और मोदी की रैली में ये होगा तो शायद विपक्ष की साज़िश बताये।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.