Thursday, September 22, 2016

मोदी समर्थित मीडिया द्वारा विश्वसनीयता का श्राद्ध

खबरी -- आज कुछ अख़बारों में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में हमले की झूठी खबरें  छपी हैं।

गप्पी -- मोदीजी का समर्थन करने वाला टीवी मीडिया बहुत पहले से झूठी और एकतरफा खबरें चलाता रहा है। इस तरह के टीवी चैंनल्स को लोग पहचानते हैं। अब उनको मिलने वाले फायदे जिसमे पदम् पुरस्कारों से लेकर कई चीजें शामिल हैं, को देखते हुए कुछ अख़बारों ने भी वही रास्ता अपनाया है। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में हमले की झूठी खबर छापकर दिव्य भास्कर समेत कई अख़बारों ने अपनी विश्वसनीयता का श्राद्ध कर दिया है। ये इस बात को भूल गए की मीडिया के पास सबसे बड़ी पूंजी केवल विश्वसनीयता की ही होती है जो अब इनके पास नही है।
               वैसे भी इन्हें ये याद रखना चाहिए की मोदीजी की छवि इनकी झूठी खबरों से नही बल्कि उनके द्वारा किये गए कामो से बनेगी और लोग उसके आधार पर ही मूल्यांकन करेंगे।

1 comment:

  1. Dear Sir,
    अभी मैं राजनीती में इंटरेस्ट नहीं लेती लेकिन मोदी जी की फैन हूँ, ऐसा इसलिए कि ये नेता पानी कि तरह साफ़ है, हम युवा लोगों के लिए भी ये बहुत सोचते हैं, डिजिटल इंडिया इसका सबसे बड़ा सबूत है, अभी ब्लॉग्गिंग सीख रही हूँ, आपके ब्लॉग को पढ़कर आत्मबल बढ़ गया है, आपका मार्गदर्शन की अभिलाषी हूँ https://goo.gl/SrmdKE मेरा ब्लॉग है कभी वक्त निकल के कृपया देखिये और सुझाव दीजिये.

    धन्यवाद

    ReplyDelete

Note: Only a member of this blog may post a comment.